नए लुक में संभावना ने दिया आलोचकों को जवाब


September 10, 2018

खूबसूरत अभिनेत्री संभावना सेठ के नए लुक के चर्चे इन दिनों फिल्मी गलियारे में खूब सुनने को मिल रहे हैं। कहा जा रहा है इस सिजलिंग लुक में संभावना ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। यही वजह है कि सभावना टीवी क्वीन एकता कपूर के अल्ट बालाजी बैनर से लेकर कई भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों बिजी हैं। ये उन लोगों के लिए संभावना का मुंहतोड़ जवाब है, जिन्होंने उनके लिए कहना शुरू कर दिया था कि अब संभावना के दिन गए। लेकिन उन्होंने एक बार फिर से पर्दे पर जोरदार वापसी की है और अपने ऊपर बोलने वालों को चुप करा दिया है।
अपनी इस नई काया के लिए बिग बॉस फेम संभावना सेठ इन दिनों जिम में भी जमकर पसीना बहा रही हैं। यूं तो सिने इंडस्‍ट्री के तमाम कलाकार फिटनेस कंसस होते हैं, और जिम में टाइम बिताते हैं। मगर संभावना के जिम जाने का राज फिटनेस के साथ – साथ उनकी ऑन स्‍क्रीन एपीयरेंस भी है। जो पिछले दिनों तब देखने को मिली, जब एक सप्‍ताह में संभावना ने तीन – तीन गानों की शूटिंग की। ये सभी सुपर स्‍टार पवन सिंह के साथ हैं। वहीं, पवन सिंह की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के लिए था। इस दौरान दोनों की केमेस्‍ट्री के चर्चे सोशल मीडिया में भी खूब देखने को मिली थी।

Sambhawna Seth to the critics given in the new look

Sambhawna Seth to the critics given in the new look


इसके अलावा संभावना सेठ ने फिल्‍म‘राजा’ और ‘चैलेंज’ के लिए भी एक –एक आइटम सौंग कर चुकी हैं। इसके अलावा दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ में भी संभावना का जोरदार आईटम नंबर देखने को मिलेगा। तो मनोज टाइगर की फिल्‍म ‘लागल रहा बताशा’ में भी वे नजर आयेंगी। वहीं, संभावना एकता कपूर की अलट बालाजी के वेब सिरीज में भी नजर आयेंगी। फिलहाल वे कई प्रोजेक्‍ट पर काम कर रही हैं। यही वजह है कि वे अपनी फिटनेस पर भी खूब ध्‍यान दे रही हैं। मालूम हो कि संभावना सेठ का जलवा आज भी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सर चढ़कर बोलता है। वे पहले भी अपनी अदाकारी से तहलका मचा चुकी हैं और इन दिनों सुपर स्‍टार पवन सिं के साथ परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। संभावना को खुद के टाइलेंट पर पूरा भरोसा है, यही वजह है कि वे हर तरह के किरदार और डांस स्‍टेप को परफॉर्म करने के लिए तैयार रहती हैं। और करती भी हैं। इसलिए वे भोजपुरी फिल्‍म निर्माताओं की पसंद भी हैं।
संभावना की मानें तो दर्शकों से उन्‍हें बहुत प्‍यार मिल रहा है, जो उनके लिए एनर्जी का काम करती है। इसलिए संभावना अपने फैंस के लिए भी लगातार नई – नई चीजें करती हैं। मालूम हो कि संभावना सेठ ने अपने करियर की शुरूआत बॉलीवुड से की थी, उसके बाद भोजपुरी स्‍क्रीन पर भी इनकी मौजूदगी को दर्शकों ने खूब सराहा। इन्‍होंने बिग बॉस में भी खूब धमाल मचाया और आज भी संभावना सबों के दिलों पर राज करती हैं

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *