अब दिनेशलाल यादव निरहुआ से भिड़ गए पप्‍पू यादव


October 6, 2018

भोजपुरी सिनेमा में तेजी से विलेन के किरदार में स्थापित हो रहे पप्‍पू यादव इन दिनों रवि किशन के बाद जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ से भिड़ते नजर आये। इस दौरान दोनों के बीच तीखी –नोंकझोंक हुई और फिर फाइट भी जमकर हुई। ये पूरा मामला फिल्‍म ‘लव यू संवरिया’ के सेट पर लखनऊ में देखने को मिली। भोजपुरी फिल्‍म ‘लव यू संवरिया’ निरहुआ की महत्‍वपूर्ण फिल्‍मों में एक है, जिसकी शूटिंग इन दिनों जोर – शोर से लखनऊ में चल रही है। फिल्‍म ‘लव यू संवरिया’ में निरहुआ के अपोजिट इस बार अंजना सिंह नजर आ रही हैं।

वहीं, पप्‍पू यादव की सह दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ पहली फिल्‍म है, जिसमें वे दोनों एक दूसरे भिड़ते नजर आये। फिल्‍म ‘लव यू संवरिया’ में दिनेशलाल यादव के साथ फाइटिंग को लेकर पप्‍पू यादव ने कहा कि निरहुआ इंडस्‍ट्री के बेहद व्‍यस्‍त रहने वाले स्‍टारों में से हैं। उनके साथ मैं पहली बार काम कर रहा हूं। एक एक्‍साइटेंट भी है और कलाकार के रूप में उनके साथ काम करने की ख्‍वाहिश भी थी, जो इस फिल्‍म से पूरी हो रही है। मैंने अभी तक उनके साथ जितने सीन शूट कराये हैं, वो सभी लाजवाब हैं। निरहुआ बेहद सपोर्टिव कलाकार हैं। वे अपने को-स्‍टार को अच्‍छी तरह से समझते हैं। उनके साथ काम करके एक अलग एक्‍सपीरियंस मिला है मुझे।

Pappu Yadav, now facing Dineshlal Yadav Nirhua,

Pappu Yadav, now facing Dineshlal Yadav Nirhua,

बता दें कि अभी हाल ही में पप्‍पू यादव की फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ रिलीज हुई थी, जो फिलहाल अभी यूपी के सिनेमाघ्रों में धमाल मचा रही है। पप्‍पू यादव इस फिल्‍म में भी निगेटिव शेड्स में नजर आये थे। उनके अभिनय को लोगों ने खूब सराहा। खास कर उनका लुक किसी दुर्दांत अपराधी से कम नहीं लगता है, जिसका फायदा उस फिल्‍म को मिला है। कहा जा रहा है कि फिल्‍म ‘लव यू संवरिया’ में पप्‍पू यादव पर्दे पर और भी क्रूर नजर आने वाले हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *