पवन सिंह के साथ बिग बॉस की हॉट संभावना सेठ का जलवा


October 13, 2018

बिग बॉस फेम अभिनेत्री और भोजपुरी फिल्‍मों में आईटम गर्ल के नाम से चर्चित संभावना सेठ का जलवा जल्‍द ही भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह के साथ देखने को मिलेगी फिल्म ”राजा” के एक गाने में । दोनों जल्‍द ही एक नए गाने में साथ नजर आने वाले हैं, जिसे म्‍यूजिक कंपनी वेब जल्द रिलीज करने वाली है। इसमें वे काफी सेंशेनल अवतार में पवन सिंह के साथ दिखने वाली है। इसके लिए उन्‍होंने कई रोमांचक सीन भी पवन के साथ किये हैं, जो दर्शकों के दिल में सिहरन पैदा कर देगी। संभावना और पवन की ऑन स्‍क्रीन जोड़ी इस गाने में खूब जम रही है। यही वजह है कि अभी से ही कहा जा रहा है कि गाना रिलीज के बाद वायरल हो जायेगी।
दरअसल, संभावना ने इस वीडियो की एक झलक आउट कर दिया है। यह वीडियो भोजपुरी फिल्‍म ‘राजा’ के ऑन लोकेशन शूट की है, जिसे खुद संभावना सेठ ने अपने इंस्‍टग्राम अकाउंट से शेयर किया है। यह वीडियो रिलीज होने के बाद से ही वायरल है और संभावना और पवन सिंह की केमेस्‍ट्री पर चर्चाओं का बाजार भी गरम है। मालूम हो कि संभावना इससे पहले भी इस साल यह पवन सिंह के साथ कुछ गानों में नजर आ चुकी हैं। ऑन स्‍क्रीन संभावना के जलवे सभी को पसंद आ रहे हैं। यही वजह है कि उनके इंस्‍टाग्राम पर चाहने वालों की संख्‍या भी बढ़ी है। संभावना की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके पास आज एकता कपूर के अल्‍ट बालाजी जैसे बैनर के प्रोजेक्‍टस हैं।

बहारहाल, आपको बता दें कि आई एल गुप्ता फिल्म्स प्रस्तुत व मुकेश गुप्ता कृत भोजपुरी फिल्म ‘राजा’ में पावरस्टार पवन सिंह एक नये व रोमांचक अवतार दिखने वाले हैं। फिल्म के निर्माता मुकेश गुप्ता और निर्देशक संजय श्रीवास्‍तव हैं। इसके पहले पवन सिंह के साथ मुकेश गुप्ता सुपरहिट फिल्म जिद्दी का निर्माण कर चुके हैं, जबकि संजय श्रीवास्तव पहली बार पवन सिंह को निर्देशित करते नजर आ रहे हैं। यह सब जानकारी संभावना सेठ के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी ।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *