पहली बार किसी भोजपुरी सिनेमा में दिखेंगे अफ़्रीका के जंगल

first time in a Bhojpuri cinema, the forest of Africa
first time in a Bhojpuri cinema, the forest of Africa

भोजपुरी सिने उद्योग की सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्‍म ‘नागराज’ 3 अगस्‍त को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सुपरहिट फ़िल्म इच्छाधारी की सीक्वल इस फिल्‍म में एक्‍शन आइकॉन यश कुमार और हॉट केक अंजना सिंह व पायस पंडित की जबरदस्‍त केमेस्‍ट्री देखने को मिलेगी। इच्छाधारी में यश के साथ रानी चटर्जी की जोड़ीं काफ़ी सफल साबित हुई थी । फिल्‍म ‘नागराज’ के निर्माता दीपक शाह,निर्देशक दिनेश यादव हैं और पी आर ओ सर्वेश कश्यप हैं । ‘नागराज’ भोजपुरी सिनेमा की प्रतिनिध फिल्‍मों में से एक होगी।

निर्देशक दिनेश यादव की मानें तो इस फिल्म को देख कर दर्शक अपने दांतो तले ऊँगली दबाने को मजबूर हो जायेंगे और इस उद्योग से जुड़े लोगो को इस सिनेमा पर गर्व होगा। यह फिल्‍म सुपर से उपर है – चाहे वो कंसेप्‍ट के मामले में हो, एक्‍टिंग, गाने या वीएफएक्‍स के मामले में। वहीं, अभिनेत्री अंजना सिंह ने कहा कि इस फिल्म में काम करना मेरे लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है। इक्कीसवी सदी में रह कर आपको नाग और सांपों वाली दुनिया में जा कर उस किरदार को निभाना किसी चैलेंज से कम नहीं है।

कई मायने मे ये फ़िल्म नायाब है बता दें कि इस फिल्‍म में बड़े पैमाने पर एनिमेशन और ग्राफिक्‍स का इस्‍तेमाल किया गया है साथ ही अफ़्रीका के जंगलों में जा कर इसकी शूटिंग की गयी है ताकी फ़िल्म के सीन्स रीयल लगे । भोजपुरी इंडस्‍ट्री को यश कुमार के रूप में एक सुपर हीरो मिलने वाला है। हालांकि नागों की श्रृंखला में कई भोजपुरी फिल्‍में अब तक बन चुकी है, मगर उनमें तकनीकी तौर पर ‘नागराज’ बेस्‍ट है। वहीं, अभिनेता यश कुमार की मानें तो फिल्‍म ‘नागराज’ लोगों की सोच से उपर की फिल्‍म है। इसे हमने अलग और आकर्षक रूप से बनाने की कोशिश की है। हमने इसमें हॉलीवुड के तकनीशियन की मदद ली है, ताकि यह अन्‍य फिल्‍मों से काफी बेहतर लग सके। फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह,पायस पंडित ,सुशील सिंह,आनंद मोहन महत्वपूर्ण भूमिका मे नज़र आएंगे.

About Bhojpuriya News 211 Articles
This is official website of bhojpuri cinema news.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.