अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह की भोजपुरी फिल्म का मुहूर्त


October 11, 2018

भोजपुरी की हॉटेसट एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह जल्‍द ही अभिनेता अमरीश सिंह के साथ गुप्‍ता प्रोडक्‍शन एंड स्‍टूडियो द्वारा निर्माण की जा रही भोजपुरी फिल्म ”प्रोडक्‍शन नंबर 1” में एक साथ नजर आने वाली हैं, जिसका प्रजेंटर ओम.डीप. सिनेवीजन है। आज इस फिल्म का भव्‍य मुहूर्त जे.डी.पिक्शर स्‍टूडियो मौर्या हाउस मुंबई में किया गया,जहां फिल्‍म के निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु ने बताया कि भोजपुरी सिनेमा में अब तक लव मैरेज पर बनी फिल्‍मों में सबसे अलग होगी । फिल्‍म में नायक और नायिका अरेंज मैरेज के खिलाफ लव मैरेज को तरजीह देते हैं और दुनिया से इसके लिए लड़ते हैं। दोनों नए जेनरेशन और नई सोच के मालिक हैं और वे अरेंज मैरेज को नकार कर लव मैरेज करते हैं और एक सकारात्‍मक संदेश देते हैं।

Akhara Singh and Amrish Singh's first Bhojpuri film

Akhara Singh and Amrish Singh’s first Bhojpuri film


निर्देशक बेलु ने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग काफी शानदार होने वाली है। इस फिल्‍म की शूटिंग 12 नवंबर से गुप्ता स्टूडियो पनवेल में शुरू किया जायेगा । अक्षरा सिंह इस फिल्‍म में मुख्‍य किरदार में नजर आने वाली हैं, जो अमरीश के साथ लव मैरेज करती नजर आयेंगी। अक्षरा सिंह के चाहने वालों की लंबी फेहरिस्‍त है और उनको अक्षरा को इस अवतार में देखने का अब इंतजार होगा। वहीं, अमरीश के साथ अक्षरा की केमेस्‍ट्री भी देखने वाली होगी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म का नाम अभी तय नहीं है, मगर जल्‍द ही हम इसके नाम की घोषणा करेंगे।
इस फिल्‍म के निर्माता रामकमल गुप्‍ता और मोहन गुप्ता है ,संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने , जो भोजपुरी फिल्म इंडस्‍ट्री के वन ऑफ द मोस्‍ट पॉपुलर म्‍यूजिशियन हैं। मुहूर्त के दौरान गायिका पामेला जैन एक गाना गाकर फिल्म का मुहूर्त किया ,इस फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म में कुल आठ गाने है जो अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह के ऊपर फिल्माया जायेगा !
इस फिल्म के मुहूर्त के औसर पर अनूप अरोरा ,बिपिन सिंह ,सोनिया मिश्रा ,संजय भूषण पटियाला ,प्रकाश जैस ,आज़ाद सिंह ,प्यारे लाल यादव ,अविनाश शाही ,पुलकित गुप्ता ,दिनेश सिंह बागड़ी,मिथिलेश अविनाश ,इरफ़ान खान ,गुड्डू जाफरी ,पिंटू सिंह ,राजेश सिंह ,सुशिल सिंह , आदि लोग पुस्थित थे !

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *